बिहार सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, सत्ताधारी MLA भी कर रहे इसकी पुष्टि: RJD

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, बिहार में कोरोना के बिगड़े माहौल के लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार जिम्मेदार है. सरकार को जब समय मिला तो वह कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं बना पाई.  

बिहार सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, सत्ताधारी MLA भी कर रहे इसकी पुष्टि: RJD
बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने नीतीश सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी (RJD) ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बार-बार कह रहे हैं कि, सरकार में भ्रष्टाचार का खेल चरम पर है. अब तो इस बात की पुष्टि सत्ताधारी दल के विधायक ही कर रहे हैं. तेजस्वी यादव के बयान पर सत्ताधारी पार्टी के विधायक ने भी मुहर लगा दी है.

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, भ्रष्टाचार की नदी में पुल, बांध, तटबंध यहां पर बह रहे हैं. बिहार में भ्रष्टाचार का खेल बड़े पैमाने पर चल रहा है. जेडीयू-बीजेपी के लोग सत्ता की मलाई खाने के लिए एक साथ हैं, जनता की भलाई के लिए नहीं. राज्य सरकार लूट मचा कर रखी है. जनता की गाढ़ी कमाई से लूट खसोट जारी है.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, बिहार में कोरोना के बिगड़े माहौल के लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार जिम्मेदार है. सरकार को जब समय मिला तो वह कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं बना पाई. राज्य सरकार की नाकामी का खामियाजा आज बिहार की जनता को भुगतना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को कई बार सलाह दी. लेकिन सरकार ने उसे नहीं माना. अब कोरोना के कहर से राज्य की जनता कराह रही है. इसके लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार जिम्मेदार है. राज्य सरकार को जनता से अपनी लपरवाही के लिए माफी मांगनी चाहिए.