close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: बीच सड़क पर पूर्व IPS ऑफिसर को पीटा, आधे घंटे तक हुआ हंगामा

हैरानी करने वाली बात ये है कि जब उन्होंने पुलिस को फोन किया तो एक थानेदार ने उनके क्षेत्र नहीं होने की बात कर मामले से पल्ला झाड़ लिया.

पटना: बीच सड़क पर पूर्व IPS ऑफिसर को पीटा, आधे घंटे तक हुआ हंगामा
खेमनीचक मोड़ पर दिनदहाड़े अजय वर्मा समेत पूरे परिवार पर हमला किया गया.

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि खुद पुलिस महकमे के लोग भी सुरक्षित नहीं है. पटना में बीच सड़क पर बाइकर्स गैंग ने पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा पर जानलेवा हमला किया. खेमनीचक मोड़ पर दिनदहाड़े अजय वर्मा समेत पूरे परिवार पर हमला किया गया. 

जब अजय शर्मा ने इसका विरोध किया तो बाइकर्स गैंग ने पूर्व आईपीएस अधिकारी के साथ मारपीट की और उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हैरानी करने वाली बात ये है कि जब उन्होंने पुलिस को फोन किया तो एक थानेदार ने उनके क्षेत्र नहीं होने की बात कर मामले से पल्ला झाड़ लिया.

 

पूर्व आईपीएस अधिकारी अपने परिवार के साथ जा रहे थे और इसी दौरान गाड़ी से हल्की ठोकर लगने का विरोध किया तो गाड़ी रोककर पूरे परिवार के साथ मारपीट की गई. इस घटना में उनके बेटे और पूर्व आईपीएस घायल हो गए हैं.

पटना पुलिस के लिए ये शर्मसार करने वाली खबर है कि. इस घटना से पटना पुलिस की पुलिसिंग और गस्ती दोनों पर ही सवाल उठता है. अजय आलोक बार-बार अपना परिचय देते रहे लेकिन फिर भी गैंग उनकी पिटाई करता रहा. आधे घंटे तक बीच सड़क पर यह घटना हुई लेकिन पुलिस को खबर होने के बाद मौके पर नहीं पहुंची.