मोतिहारी: मध्यान भोजन में स्टीम ब्वॉयलर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह स्टीम बॉयलर में स्टीम का प्रेसर ज्यादा हो जाने की वजह से बॉयलर फट गया. जिससे कई लोगों के शरीर के चिथड़े उड़ गए हैं.

मोतिहारी: मध्यान भोजन में स्टीम ब्वॉयलर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत
स्टीम ब्वॉयलर फटने से चार लोगों की मौत हो गई.

मोतिहारी: सुगौली में स्टीम ब्वॉयलर फटने से एक बड़ा हादसा हो गया. घटना के बाद आक्रोशिथ स्थानिए लोगो ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, रसोइया में काम करने वाला अभिमन्यु के बारे में कुछ भी पता नही चल रहा है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, मलवा हटाने के बाद मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है.

दरअसल मोतिहारी में सुगौली के सरकारी स्कूलों के लिए मध्यान भोजन बनाने वाले केंद्रीयकृत रसोईघर में स्टीम बॉयलर फट गया. जानकारी के अनुसार, सुगौली के बंगरा गुमटी के पास नव प्रयास संस्था के द्वारा मध्यान भोजन बनाकर स्कूलों में पहुंचाया जाता था.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह स्टीम बॉयलर में स्टीम का प्रेसर ज्यादा हो जाने की वजह से बॉयलर फट गया. जिससे कई लोगों के शरीर के चिथड़े उड़ गए हैं. मौके पर प्रशासन के लोग पहुंचकर मलवा को हटा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, जिस कमरे में खाना बनता था, वहां 13 लोग रहते थे. वहीं, विस्फोट के कारण भवन ध्वस्त हो गया. जबकि घटना में घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.