रांची: PLFI सुप्रीमो के नाम पर मांगी गई व्यवसायी से रंगदारी, जान से मारने की भी दी धमकी
Advertisement

रांची: PLFI सुप्रीमो के नाम पर मांगी गई व्यवसायी से रंगदारी, जान से मारने की भी दी धमकी

धमकी देने के लिए जहां पीएलएफआई के लेटर हेड का इस्तेमाल किया गया तो वहीं वीडियो कॉल और व्हाट्सएप्प मैसेज के द्वारा भी धमकी दी गई है.

PLFI सुप्रीमो के नाम पर मांगी गई व्यवसायी से रंगदारी.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में तकनीक का सहारा लेते हुए व्हाट्सएप वीडियो कॉल (Whatsapp Video Call) के जरिए व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. घटना सामने आने के बाद पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

दरअसल, रांची के दो थाना क्षेत्रों में दो व्यवसाईयों से पीएलएफआई (PLFI) सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम का सहारा लेकर 50-50 लाख की रंगदारी मांगी गई है और न देने पर जान से मारने की भी धमकी भी दी गई है. धमकी देने के लिए जहां पीएलएफआई के लेटर हेड का इस्तेमाल किया गया तो वहीं वीडियो कॉल और व्हाट्सएप्प मैसेज के द्वारा भी धमकी दी गई है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस एक्टिव हो गई है और टेक्निकल सेल के द्वारा आरोपी की शिनाख्त कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास में जुट गई है. बता दें कि राजधानी रांची में हाल के दिनों में जंगलों से निकलकर पीएलएफआई अपनी पैठ जमाने की कोशिश कर रही है और इसी फेहरिस्त में अब व्यवसाईयों से रंगदारी मांगने की नई कवायद उग्रवादियों द्वारा देखने को मिल रही है.