close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा में भी गूंजा फलक की मौत का मुद्दा, मंत्री ने दिया मदद का भरोसा

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि फलक को लेकर लोगों ने मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की है. 

झारखंड विधानसभा में भी गूंजा फलक की मौत का मुद्दा, मंत्री ने दिया मदद का भरोसा
झारखंड विधानसभा में गूंजा फलक की मौत का मामला. (फाइल फोटो)

मनीष सिन्हा/रांची : झारखंड की राजधानी रांची में नाले में बहने से फलक की मौत का मामला गुरुवार को विधानसभा में गूंजा. इसके बाद नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, उपमहापौर, नगर निगम अधिकारियों के साथ हिंदी पीढ़ी पहुंचे और फलक के परिजनों से मिले. साथ ही हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया.

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि फलक को लेकर लोगों ने मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की है. व्यक्तिगत रूप से मुझसे जो संभव होगा मदद करेंगे. साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री से नौकरी की मांग पर बात करने का भी आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ बैठकर राजधानी रांची में जितनी भी नालियां हैं, उनका लिस्ट बनाकर सभी को ढंका जाएगा.

मंत्री ने कहा कि विशेष रूप से यहां पर सड़क कम चौड़ी होने के कारण एक ही गाड़ी आ पाती है. नालियों को इस ढंग से ढंका जाएगा कि दो गाड़ियां आ-जा सके. नगर विकास मंत्री के साथ उपमहापौर ने भी निरीक्षण किया और कहा कि दुर्घटना घटी है, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद भी करेंगे. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि जब तक नाले को ढका जाएगा तब तक जागरुक रहें. अतिक्रमण करने वालों से भी उन्होंने मुक्त करने की अपील की है.

वहीं, उपमहापौर से पूछा गया कि किसकी गलती है तो कहा कि यह तय करने का अधिकार हमें नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें कोई सीधे तौर पर जिम्मेदार भी नहीं दिखता है. यह एक दुर्घटना थी, जिसकी शिकार फलक हो गई. यह अफसोस जनक है. 

लाइव टीवी देखें-: