बिहार: बेगूसराय में ससुराल वालों ने मिलकर की दामाद की हत्या, आक्रोशित लोगों ने बनाया बंधक

घटना से आक्रोशित लोगों ने ससुराल वालों को घर में बंधक बना दिया और जमकर हंगामा किया. यह घटना सिंघौल ओपी के लडुआरा गांव की है.

 बिहार: बेगूसराय में ससुराल वालों ने मिलकर की दामाद की हत्या, आक्रोशित लोगों ने बनाया बंधक
घटना से आक्रोशित लोगों ने ससुराल वालों को घर में बंधक बना दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दामाद को सास-पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने ससुराल वालों को घर में बंधक बना दिया और जमकर हंगामा किया. यह घटना सिंघौल ओपी के लडुआरा गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिला निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद मुकर्रम की शादी लडुआरा गांव निवासी मोहम्मद जुल्फिकार की बेटी से 10 साल पहले हुई थी. शादी के बाद मोहम्मद मुकर्रम ससुराल में ही रहकर मजदूरी का काम करता था. आरोप है कि देर रात ई-रिक्शा बेचने के पैसे के विवाद में पत्नी सास और साला ने मोहम्मद मुकरम को हाथ पैर बांध दिया गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

मुकर्रम की मौत की जानकारी ससुराल वालों ने मृतक के परिजनों को दी जिसके बाद वे लोग पहुंचे और हंगामा शुरू हो गया. फिलहाल ग्रामीण ससुराल वालों को घर में बंधक बना हंगामा कर रहे हैं. घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. 

परिजनों का आरोप है कि मृतक की पत्नी का दूसरे से प्रेम संबंध था इसी का विरोध करने के कारण ससुराल वालों ने दमाद मोहम्मद मुकर्रम की बेरहमी से हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और आक्रोशित लोगों को समझाने का काम कर रही है.