close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गैंगस्टर संतोष झा की हत्या पर मृतक इंजीनियर के परिजनों ने जताई खुशी

इंजीनियर मुकेश सिंह के भाई मनीष कुमार ने कुख्यात संतोष की हत्या पर कहा कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं.

गैंगस्टर संतोष झा की हत्या पर मृतक इंजीनियर के परिजनों ने जताई खुशी
संतोष झा ने ही की थी दरभंगा में इंजीनियर की हत्या. (फाइल फोटो)

बेगूसराय : सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में कुख्यात संतोष झा की हत्या से बेगूसराय में मृतक इंजीनियर मुकेश सिंह के परिजनों ने खुशी जाहिर की है. इंजीनियर मुकेश सिंह के भाई मनीष कुमार ने कुख्यात संतोष की हत्या पर कहा कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके भाई की हत्या की गई थी, उसी तरह उसकी भी हत्या हुई है. 

इंजीनियर के परिजनों ने कहा, 'हम संतुष्ट हैं. भगवान ने उसे सजा दी है. हालांकि उसे तड़प-तड़प कर मरना चाहिए था, लेकिन वे संतुष्ट हैं कि उसे भगवान ने सजा दे दी है.'

संतोष झा ने दरभंगा जिले के बहेरी में रोड कंस्ट्रक्शन के काम में लगे दो इंजीनियर की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतकों में बेगूसराय के इंजीनियर मुकेश कुमार भी शामिल थे. संतोष झा की हत्या से इंजीनियर के परिवार ने खुशी जाहिर की है. इंजीनियर मर्डर के बाद ही संतोष झा सुर्खियों में आया था. उसके साथ उसका साथी मुकेश पाठक रोड कंस्ट्रक्शन और दूसरे बड़ी कंपनियों के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था. 

इस घटना के बाद विकास नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस विकास से पूछताछ कर रही है. विकास के बारे में पुलिस के पास अभी ज्यादा जानकारी नहीं है. खबरों के अनुसार, विकास का कहना है कि उसने संतोष झा की हत्या कर अपना बदला पूरा किया है. उसने अपने पिता की हत्या का बदला लिया है.

विकास का कहना है कि संतोष झा ने पांच साल पहले उसके पिता दिलीप ठाकुर की हत्या कर दी थी. इसलिए पिता की हत्या का बदला लेने के लिए विकास ने संतोझ झा को मौत की नींद सुला दिया है. हालांकि पुलिस की जांच और विकास से पूछताछ पूरी होने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी. विकास के पास से एक पिस्टल और एक लोडेड मैगजीन भी बरामद किया गया है.