INDvsSA: सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के लिए तैयार है रांची का JSCA, समर्थकों में उत्साह

19 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला है. क्लीन स्वीप करने के इरादे से टीम इंडिया रांची में उतरेगी.

INDvsSA: सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के लिए तैयार है रांची का JSCA, समर्थकों में उत्साह
JSCA में मैदान को टेस्ट के लिए तैयार करते स्टॉफ. (तस्वीर-ANI)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची का जेएससीए स्टेडियम एक बार फिर गुलजार हो रहा है. 19 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें रांची पहुंच चुकी हैं. वहीं, टिकट काउंटर पर भी क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ लगी है.

19 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला है. क्लीन स्वीप करने के इरादे से टीम इंडिया रांची में उतरेगी. तीन मैच की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से लीड कर रही है. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी के नहीं होने से प्रशंसक थोड़े निराश जरूर हैं, लेकिन क्रिकेट को लेकर उत्साह चरम पर है.

सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए रांची बिल्कुल तैयार है. 15 अक्टूबर को ही दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम रांची पहुंच चुकी है. इंडियन टीम के कुछ खिलाड़ी आज आएंगे. मैच को लेकर रांची का जेएससीए स्टेडियम एकबार फिर गुलजार हो गया है. आज दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस के दौरान पसीना बहाया.

टिकट के लिए काउंटर पर समर्थकों की भीड़ भी देखी जा रही. मैच में धोनी नहीं खेलेंगे, जिससे फैन्स में थोड़ी निराशा है, लेकिन उत्साह में कमी नहीं है. पड़ोसी राज्यों से भी क्रिकेट प्रेमी रांची पहुंच रहे हैं. पांच दिवसीय टेस्ट क्रिकेट के दूसरे दिन के लिए टिकट की बिक्री सबसे ज्यादा हुई है.