झारखंड: ढाई साल के बेटे की हत्या मामले में गिरफ्तार हुआ पिता, पुलिस ने सुलझाया केस
Advertisement

झारखंड: ढाई साल के बेटे की हत्या मामले में गिरफ्तार हुआ पिता, पुलिस ने सुलझाया केस

हत्या की घटना के 17 दिन बाद किस्को थाना पुलिस ने कब्र से बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. हलाकि पुलिस अनुसंधान के बाद परिजन और पुलिस ने बच्चे की नर बलि की घटना से इंकार कर दिया है.

पुलिस ने जांच करते हुए ढाई वर्ष के बच्चे की हत्या के जुर्म में पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

लातेहार: झारखंड के लातेहार में एक पिता द्वारा बेटे को हत्या दी गई. लोहरदगा पुलिस ने जांच करते हुए ढाई वर्ष के बच्चे की हत्या के जुर्म में पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या की घटना के 17 दिन बाद किस्को थाना पुलिस ने कब्र से बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. हलाकि पुलिस अनुसंधान के बाद परिजन और पुलिस ने बच्चे की नर बलि की घटना से इंकार कर दिया है. हत्या की घटना के 17 दिन बाद किस्को थाना पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद किया है. पुलिस की संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस ने मृतक की मां पूनम नगेसिया और गांव के दसरे लोगों से पूछताछ कर मामले को सुलझा लिया है.
 
दरअसल घटना सरस्वती पूजा के शाम की है जब लोहरदगा के किस्को थाना के पाखर छोटकी मडुवापाट में नरेंद्र नगेसिया के घर के पास उसके चारो बेटे के साथ गांव के बच्चे अलाव सेंक रहे थे. इसी दौरान नरेंद्र नगेसिया की मोटरसाइकल में आग लग जाती है. मोटर साइकल में आग लगता देख सभी बच्चे भाग जाते हैं. मोटरसाइकल में आग लगा देख नरेंद्र नगेसिया गुस्से में अपने ढाई साल के बेटे को टांगी से मार देता है.

इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाती है. जिसके बाद परिजन गांव के समसान घाट में बच्चे के शव को दफन कर देते हैं और इस घटना की सुचना पुलिस को नहीं देते हैं. घटना के सोलह दिनों बाद बच्चे की बलि देने की अफवाह से पुलिस जांच पड़ताल में जुटी.
 
फिलहाल बच्चे की हत्या मामले में किस्को थाना पुलिस ने बच्चे के सनकी पिता नरेंद्र नगेसिया को गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल टांगी और जला हुआ मोटरसाकल बरामद कर लिया है.