बिक्रम: ससुर ने बहू के चरित्र पर दोष लगाकर की पिटाई, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता ने अपने पति को पूरे मामलें की जानकारी दी तो शराबी पिता ने अपने बेटे की भी जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नही, पीड़िता के मायके वाले जब उसके ससुराल पहुंचे तो, उनके साथ भी आरोपी ससुर ने जमकर मारपीट की.

बिक्रम: ससुर ने बहू के चरित्र पर दोष लगाकर की पिटाई, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार
ससुर ने बहू की पिटाई कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिक्रम: बिहार में घरेलू हिंसा, महिला उत्पीड़न, शराबबंदी को लेकर कानून सख्त है. यहां तक की राज्य के आवाम को इन कानून के प्रति जागरुक करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मानव श्रृंखला भी बनाई थी. इसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था, लेकिन बावजूद इसके तमाम ऐसे मामलें सामने आते हैं, जहां महिलाओं के साथ अत्याचार किया जाता है.

दरअसल, बिक्रम थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बस्ती का है. यहां ससुर हैवान बन गया. उसने बेटे की अनुपस्थिति में शराब के नशे में अपनी बहू पर चारित्रिक दोष लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इसके बाद जब पीड़िता ने अपने पति को पूरे मामलें की जानकारी दी तो शराबी पिता ने अपने बेटे की भी जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नही, पीड़िता के मायके वाले जब उसके ससुराल पहुंचे तो, उनके साथ भी आरोपी ससुर ने जमकर मारपीट की.

वहीं, पीड़िता अपने घरवालों के साथ बिक्रम थाना पहुंची और पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. हालांकि, पूरे मामलें में पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि मामले की जांच कर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी.

Preeti Negi, News Desk