बिहारः शराब के लिए पिता ने बेटे का गला रेता, मौत
Advertisement

बिहारः शराब के लिए पिता ने बेटे का गला रेता, मौत

बिहार के बेगूसराय जिले में एक शराबी पिता ने अपने बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी. 

बेगूसराय में शराब के लिए पिता ने बेटे की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक शराबी पिता ने अपने बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं, बेटे की हत्या कर आरोपी पिता वहां से फरार हो गया. पुलिस को इस बारे में सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी पिता की तलाश की जा रही है.

घटना बेगूसराय के तेघरा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव की है. जहां एक पिता जो शराब पीने का आदि था. हालांकि, बिहार में शराब पर प्रतिबंध लगा है लेकिन लोग फिर भी शराब पीने के लिए अवैध शराब का जुगार कर इसका सेवन कर रहे हैं.

शराबी पिता सुधीर कुंवर शराब पीने के लिए अपने पुत्र सुनील कुमार से पैसे की मांग की थी. लेकिन सुनील ने पिता को पैसे देने से मना कर दिया. सुनील पानी प्लांट का काम करता था. पैसे नहीं देने पर पिता पानी प्लांट पर पहुंचा और पैसे को लेकर विवाद शुरू हुआ. जिसके बाद पिता सुधीर ने बेटे सुनील पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. और गला रेत कर बेटे की हत्या कर दी.

इस घटना के बाद आरोपी पिता सुधीर वहां से फरार हो गया. वहीं, पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. और मामले की जांच शुरू कर दी.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुधीर कुंवर शराबी था और वह नशे में परिजनों को प्रताड़ित करता था. अक्सर शराब पीने के लिए पैसे को लेकर बेटे से विवाद होता था. इस बार भी शराब के लिए पैसे का विवाद हुआ था. जिसके बाद पिता ने बेटे की हत्या कर दी.

हालांकि, पुलिस शराब के नशे को लेकर तालमटोल कर रही है. पुलिस का कहना परिजनों का बयान अभी नहीं आया है कि वह शराब के नशे में था या नहीं. पूरे मामले की जांच की जा रही है.