close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेटे को नाइटगार्ड की नौकरी दिलाने के लिए पिता ने की गार्ड की हत्या, पांच अरेस्ट

पुलिस ने जांच शुरू की कुछ ही घंटों के भीतर सारे परत खुल गए और सामने चौंकाने वाली सच्चाई आई. दरअसल इस घटना के पीछे स्कूल के ही चपरासी का हाथ है. 

बिहार: बेटे को नाइटगार्ड की नौकरी दिलाने के लिए पिता ने की गार्ड की हत्या, पांच अरेस्ट
पूरी हत्या को दिन में चपरासी ने अपने गैराज में अंजाम दिया है.

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल में नाइट गार्ड रामनारायण बैठा मंगलवार की दो पहर अचानक गायब हो जाता है. शाम तक घर नहीं पहुचने पर उसके परिजन इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और परिजन नाइट गार्ड की तालाश में जुट गए. 

अचानक बुधवार शाम परिजनों को पता चला कि बेलबैजू सरेह के सरकारी नलकूप के टंकी में एक व्यक्ति का शव बोरा में कस कर फेका हुआ मिला है. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो शव नाइट गार्ड का निकला. 

 

पुलिस ने जांच शुरू की कुछ ही घंटों के भीतर सारे परत खुल गए और सामने चौंकाने वाली सच्चाई आई. दरअसल इस घटना के पीछे स्कूल के ही चपरासी का हाथ है. दरअसल स्कूल के चपरासी ने अपने बेटे को नाइट गार्ड की नौकरी दिलाने के लिए बेटे के ही साथ मिलकर नाइट गार्ड रामनारायण बैठा की हत्या कर दी. 

पूरी हत्या को दिन में चपरासी ने अपने गैराज में अंजाम दिया है. मामले पर कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल छह लोगों में से पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसमें एक नाबालिग लड़का भी शमिल है. गिरफ्तार लोगों के निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए चाकू और लोहे के रॉड को भी बरामद किया गया है. वहीं, घटना की जांच में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरुस्कृत किया जाएगा.