close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पिता ने की बेटे की नृशंस हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

 मिली जानकारी के अनुसार इन्द्रजीत शर्मा अपने बेटे विनोद शर्मा की (40 वर्ष) की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर शव को छत से नीचे फेंक दिया. घटना के वक्त मृतक सोया हुआ था.

बिहार: पिता ने की बेटे की नृशंस हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
धारदार हथियार से हत्या कर शव को छत से नीचे फेंक दिया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. लखीसराय के सूर्यगढ़ा में एक पिता ने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के नवाबगंज गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार इन्द्रजीत शर्मा अपने बेटे विनोद शर्मा की (40 वर्ष) की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर शव को छत से नीचे फेंक दिया. घटना के वक्त मृतक सोया हुआ था.

इतना ही नहीं, बेटे को मारने के बाद पिता ने बहू को भी मारने का प्रयास किया. बहू के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जमा हुए और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इंद्रजीत शर्मा का अपने बेटे विनोद शर्मा से जमीन विवाद को लेकर अकसर झगड़ा होता रहता था. इन्द्रजीत शर्मा ने अपने बेटे के खिलाफ सूर्यगढ़ा थाना में आवेदन भी दे रखा था. देर रात इन्द्रजीत शर्मा ने धारदार हथियार से अपने बेटे की हत्या कर शव को छत से नीचे फेंक दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों इन्द्रजीत शर्मा को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बाद सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. एसआई अफरोज आलम ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पिता-पुत्र के बीच अकसर झगड़ा होने की बात कही है.फिलाहाल पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है.