close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: बेखौफ अपराधियों ने 24 घंटे में की 3 हत्याएं, इलाके में फैली सनसनी

बेगूसराय में अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर तीन हत्याओंं को अंजाम दे दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस सारे मामलों की जांच में जुटी है.

बेगूसराय: बेखौफ अपराधियों ने 24 घंटे में की 3 हत्याएं, इलाके में फैली सनसनी
अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर 3 हत्यायों को अंजाम दिया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेखौफ हो गए हैं और लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर 3 लोगों की हत्या कर दी.

पहला मामला है बेगूसराय के तेघड़ का जहां एक दुकानदार को गोली मारकर अपराधियों ने नगदी लूट ली औऱ फिर फरार हो गए. घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए.

नाराज परिजनों ने मृतक का शव रखकर सड़क जाम कर दिया और बाजार बंद करा दी. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुटी है.

वहीं, एक दूसरे मामले में अपराधियों ने अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी तथा बाद में हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए तीन लोगों पर आरोप लगाया है. जबकि पुलिस इसे जुआ खेलने के विवाद के बाद हुई हत्या बता रही है. 

इसके अलावा एक अन्य मामले में अपराधियों ने बछवारा के चिरंजी पूर्व में सोए अवस्था में एक मिस्त्री की गला रेत कर हत्या कर दी. 

वहीं, बीते 24 घंटे में इस तरह की घटनाओं के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.