चुनाव बाद सता रहा बेरोजगारी का डर, इसलिए तेजस्वी लाए नया बिजनेस आईडिया- BJP

बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि, “राष्ट्रीय जनता दल के लोग अब बहदवास और बेचैन हैं. आरजेडी को न कोई मुद्दा सूझ रहा है और नही कोई एजेंडा सेट कर पा रहे हैं.

चुनाव बाद सता रहा बेरोजगारी का डर, इसलिए तेजस्वी लाए नया बिजनेस आईडिया- BJP
चुनाव बाद सता रहा बेरोजगारी का डर, इसलिए तेजस्वी लाए नया बिजनेस आईडिया- BJP.

पटना: बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि, “राष्ट्रीय जनता दल के लोग अब बहदवास और बेचैन हैं. आरजेडी को न कोई मुद्दा सूझ रहा है और नही कोई एजेंडा सेट कर पा रहे हैं. यही कारण है कि आरजेडी अब बीजेपी से आईडिया और कॉन्सेप्ट लेकर दीये जलाने जा रही है. 

उन्होंने कहा कि जब भारत के वीर शहीदों के सम्मान में और कोरोना सेनानियों के सम्मान में बीजेपी ने दीप जलाने जलाने का आवाह्न किया था तो आरजेडी के लोगों ने विरोध  किया था. अब आरजेडी बीजेपी की नकल करके दीये और लालटेन जलाने की बात कर रही है.

निखिल आनंद के कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार के पास बिहार के युवाओं के लिए कोई विजन नहीं है. हकीकत यह है कि तेजस्वी यादव बिहार के युवाओं के लिए चिंतित नहीं है बल्कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अपने रोजगार के लिए चिंतित हैं.

आरजेडी नेताओं को चुनाव उपरांत बेरोजगार होने का डर सता रहा है जिसके डर से वे बेरोजगारी को झूठमूठ मुद्दा बना रहे हैं. जिस पार्टी ने अपने शासनकाल में रोजगार छिनने का काम किया है वह रोजगार देने का हवा- हवाई वादा कर रही है जिसपर बिहार की जनता को कतई विश्वास नहीं है.

इस मामले पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आरजेडी कुछ भी कर ले यहां की जनता सब कुछ समझ चुकी है. लालटेन युग खत्म हो चुका है. अब बिजली का जमाना है. बिहार सरकार बिजली पर काम कर चुकी है. अब तो बिहार सरकार बिजली से आगे सौर्य ऊर्जा पर काम करने वाली है. आरजेडी को अब कुछ नहीं होने वाला.