close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्मी शूटिंग के के दौरान हुई हत्या, 2 थाने की पहुंची पुलिस, शहर को किया गया अलर्ट और फिर...

फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें खलनायक के एक रिश्तेदार को गोली मारी गई थी.

फिल्मी शूटिंग के के दौरान हुई हत्या, 2 थाने की पहुंची पुलिस, शहर को किया गया अलर्ट और फिर...

मुकेश कुमार/ जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद के काको रोड स्थित अलगन मोड़ के पास दरधा नदी के तट पर एक व्यक्ति के हत्या की सूचना पर दो थाने की पुलिस पहुंच गई. पूरे शहर को अलर्ट कर दिया गया है. लेकिन, सच समाने आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली और सारे लोग हंस पड़े. दरअसल, हुआ यह कि रविवार को एनएच 110 पर भोजपुरी फिल्म ‘ इ हमरे चुनौति बा’ की शूटिंग चल रही थी. फिल्म में पुरुष और महिला कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे थे.

फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें खलनायक के एक रिश्तेदार को गोली मारी गई थी. फिल्म में इस सीन को इतना जीवंत फिल्माया गया कि आस पास में खड़ा होकर फिल्म देख रहे लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को कर दी. क्योंकि जो लोग शूटिंग देख रहे थे उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि इतना जीवंत एक्टिंग भी हो सकता है.

शूटिंग स्थल पर कृत्रिम खून से सने हालत में गिर पड़े कलाकार के संबंध में पूरे शहर में यह अफवाह फैल गई कि उसकी हत्या कर दी गई है. हत्या की सूचना पर नगर थाना और काको थाना घटनास्थल पर पहुंच गई.

पुलिस को जब यह पता चला कि यह हत्या नहीं फिल्म की शूटिंग है तो वह राहत की सांस ली. परंतु पुलिस ने जब फ़िल्म की शूटिंग कर रहे लोगो से परमिशन की मांग की तो उनके पास नही थी. जिसके बाद पुलिस ने फॉरन शूटिंग कर रहे लोगो को वहां से हटाया और शख्त वार्निंग देकर छोड़ दिया...