close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : 50 वर्षीय ऑटो चालक ने मासूम के साथ किया रेप, गिरफ्तार

आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. वहां वह दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था कि पड़ोस की एक महिला की नजर उस पर पड़ी.

झारखंड : 50 वर्षीय ऑटो चालक ने मासूम के साथ किया रेप, गिरफ्तार
ऑटो चालक ने बच्ची के साथ रेप किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर : एक सप्ताह के भीतर जमशेदपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की दूसरी घटना घटी है. ताजा मामला उलीडीह थाना क्षेत्र का है, जहां संकोसाई की रहने वाली सात वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले 50 वर्षीय टेम्पू चालक ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी टेम्पू चालक राम सिंहासन पासवान को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के बाद यह ताजा मामला उलीडीह थाना क्षेत्र के संकोसाई का बताया जाता है. पुलिस के मुताबिक संकोसाई की रहने वाली सात वर्षीय बच्ची रविवार को अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकली। इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला 50 वर्षीय ऑटो चालक राम सिंहासन की नजर उसपर पड़ी.

आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. वहां वह दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था कि पड़ोस की एक महिला की नजर उस पर पड़ी. महिला ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इधर शोरगुल होता देख बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग वहां पहुंचे और आरोपी को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्जे में लिया. इधर पीड़ित बच्ची को भी पुलिस थाने लेकर गई. बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया और 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है. इधर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.