close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: चालान कटने से युवक को आया गुस्सा, बिना हेलमेट बाइक चला रहा था दारोगा, फिर...

नगर थाना दारोगा रोशन कुमार का हेलमेट को लेकर युवक के साथ विवाद हो गया.

VIDEO: चालान कटने से युवक को आया गुस्सा, बिना हेलमेट बाइक चला रहा था दारोगा, फिर...
बक्सर में पुलिसवाले के साथ युवक की बहस.

बक्सर: नए यातायात अधिनियम का बिहार में भी खासा असर देखने को मिल रहा है. बक्सर में चालान कटने से गुस्साए युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया. उसने हंगामा कर बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसवाले का भी चालान कटवा दिया. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को एसपी ने निलंबित कर दिया.

नगर थाना के दारोगा रोशन कुमार का हेलमेट को लेकर युवक के साथ विवाद हो गया. विवाद का वीडियो भी वायरल हो गया, जिसके आधार पर पुलिस अधिकारी को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है.

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो देखने के बाद रोशन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. एसपी ने बताया कि निलंबन की अवधि में रोशन कुमार को सामान्य जीवन भत्ता प्रदान किया जाएगा. वह इस दौरान जिला मुख्यालय में बने पुलिस केंद्र में ही रहेंगे. वहीं, दूसरी तरफ हिरासत में लिए गए युवक को भी रिहा कर दिया गया है.

शुक्रवार की देर शाम नगर थाना के आईटीआई फील्ड के समीप अपना चालान कटने से तिलमिलाए एक युवक ने बिना हेलमेट जा रहे दरोगा को पकड़ लिया. ट्रैफिक नियमों का हवाला देकर दरोगा पर हावी हो गया. इस मसले को लेकर युवक के साथ दरोगा की कहासुनी हो गई. काफी देर तक सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इस बीच वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना के बाद हंगामा कर रहे युवक को भी हिरासत में लिया गया था, जिसे बाद में रिहा कर दिया गया.