बेतिया: रैक प्वाइंट को लेकर 2 दबंगों के बीच खूनी झड़प, 3 घायल, 4 हिरासत में

रैक प्वाइंट पर माल उतरवाने के लेकर प्रमोद सिंह और अभिषेक राय के समर्थक आमने-सामने हो गए. प्रमोद सिंह के समर्थक कब्जा के लिए रायफल बंदूक के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

बेतिया: रैक प्वाइंट को लेकर 2 दबंगों के बीच खूनी झड़प, 3 घायल, 4 हिरासत में
रैक प्वाइंट को लेकर बेतिया में कई खुनी संघर्ष हो चुकी है.

बेतिया: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर आ रही है. कुमारबाग रेलवे स्टेशन पर रैक प्वाइंट के कब्जे को लेकर दो दबंग आमने-सामने हो गए. रायफल, बंदूक और लाठी-डंडे से जमकर मारपीट भी हुई. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए.

रैक प्वाइंट पर माल उतरवाने के लेकर प्रमोद सिंह और अभिषेक राय के समर्थक आमने-सामने हो गए. प्रमोद सिंह के समर्थक कब्जा के लिए रायफल बंदूक के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें तीन लोग घायल हुए हैं. मारपीट के दौरान फायरिंग होने की भी सूचना है.

मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है. एसडीपीओ पकंज राउत कमान संभाले हुए हैं. पूर्व मुखिया प्रमोद सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जिस कार से हथियार लाया गया था उसे भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस दोनों पक्षों से कुल चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बता दें कि रेल रैक प्वाइंट को लेकर बेतिया में कई खुनी संघर्ष हो चुकी है. कइयों को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या भी हो चुकी है. फिर से एकबार दो दबंग आमने-सामने हो गए हैं. बेतिया रैक प्वाइंट पर अभिषेक राय का माल उतरता था. अब इसे कुमारबाग कर दिया गया है, जहां पूर्व मुखिया प्रमोद सिंह कब्जा जमाना चाहते हैं. इस कब्जे को लेकर खुनी संघर्ष से इनकार नहीं किया जा सकता है. 

यहां पर पिछले महीने कुमारबाग पुलिस की चौकी भी खोली गई है. इसके बावजूद हिंसक झड़प हुई है. कुमारबाग रैक प्वाइंट पर पहला रैक प्रमोद सिंह उतार चुके हैं. आज दूसरी बार रैक आया तो दोनों पक्ष उतारने के लिए एक-दूसरे से भिड़ गए.