close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: भोजपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प, बदमाशों ने युवक को मारी गोली

विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि मनोज को जब उसका छोटा भीई सरोज बचाने आया तो बदमाशों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसके पैर में गोली मार दी.

बिहार: भोजपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प, बदमाशों ने युवक को मारी गोली
बदमाशों ने युवक को मारी गोली.

आरा: बिहार के भोजपुर में दबंगों की दबंगई देखने को मिली. आरा (Aarah) के तरी मोहल्ले में कुछ नामजद युवकों ने एक शख्स को गोली मार दी. मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद में बदमाशों ने एक शख्स को गोली मार दी. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मनोज कुमार का मोहल्ले के नामजद युवकों के साथ मूर्ति विसर्जन को लेकर किसी बात पर विवाद हो गया, जिसको लेकर बदमाशों ने मनोज को बुरी तरह पीट-पीटकर घायल कर दिया.

विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि मनोज को जब उसका छोटा भीई सरोज बचाने आया तो बदमाशों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसके पैर में गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने सरोज और मनोज को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों ने सरोज को पटना के पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया. सरोज की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष जनमेजय राय दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. इस दौरान मौके से पिस्टल में बरामद की गई. फिलहाल पुलिस अन्य नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

पुलिस फिलहाल इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर अन्य नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

-- Rinki Punj, Noida Desk