गोपालगंज: घर को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, घर को किया आग के हवाले
Advertisement

गोपालगंज: घर को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, घर को किया आग के हवाले

इस खुनी संघर्ष में परिवार के सदस्यों में बीच-बचाव करने आए तीन ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

झड़प में बीच-बचाव करने आए तीन ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में घर में हिस्से को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. वहीं, इस खुनी संघर्ष में परिवार के सदस्यों में बीच-बचाव करने आए तीन ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दूसरे पक्ष ने गुंडे बुलाकर घर में जमकर उत्पात मचाया और घर के एक हिस्से को आग को हवाले कर दिया. जिससे घर और बाजार में अफरातफरी का माहौल हो गया. घटना यादोपुर थाना के यादोपुर बाजार का है. इस इलाके में अभी भी तनाव है और मौके पर वज्र वाहन के साथ साथ कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है.

 

जानकारी के मुताबिक यादोपुर बाजार में उर्मिला देवी का अपना घर है जिसे लेकर उर्मिला देवी की बहु और बेटी के बीच मालिकाना हक को लेकर आपस में विवाद चल रहा है. 

इसी विवादित घर को लेकर में उर्मिला देवी की बेटी और दामाद ने भाड़े के गुंडों को बुलाकर अपनी ही भाभी को घर से बेदखल करने के लिए जमकर मारपीट की और मारपीट का विरोध करने पर गुंडों ने घर में रखे घरेलू सिलेंडर में आग लगा दिया. 

आग की लपटों से घर में रखे कीमती सामान जल कर खाक हो गए. आग की वजह से बाजार में अफरातफरी का माहौल हो गया. वहीं, सदर इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाया गया. लेकिन ग्रामीण घर में घुसे गुंडों को घर में ही बंधक बनाकर उन्हें भीड़ को सौपने की मांग कर रहे थे.

पीड़ित नरेश चौधरी ने बताया कि उर्मिला देवी की बेटी का अपनी ही तीन बुआ से जमीन और घर को लेकर विवाद चल रहा है. जिसको लेकर आज गुंडों के जरिये घर पर कब्ज़ा करने की कोशिश की गयी.