लखीसराय: ग्रामीणों ने बोरिंग बंद होने का किया विरोध, दबंगों ने जमकर की मारपीट

दबंगों द्वारा शशि भूषण सिंह को नाक पर मारा गया जिससे उनकी हड्डियां टूट गई और उन्हें गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

लखीसराय: ग्रामीणों ने बोरिंग बंद होने का किया विरोध, दबंगों ने जमकर की मारपीट
दो पक्षों के बीच मारपीट में दो व्यक्ति घायल हो गए, (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में नल-जल योजना के तहत कार्य बंद कराने का विरोध करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, तेतरहट थाना क्षेत्र के शरमा गांव में मुख्यमंत्री सात निश्चिय योजना के तहत नल-जल योजना का कार्य किया जा रहा था. इस योजना के अंतर्गत शरमा गांव में बोरिंग कराने को लेकर खुदाई हो रही थी, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने आकर काम को रूकवा दिया.

इसके बाद जब ग्रामीणों ने इसका विरोध करना किया तो, दबंगों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी. इसमें विरोध कर रहे ग्रामीण शशिभूषण सिंह एवं मारूति नंदन सिंह के साथ लोगों ने मारपीट की. जिसमें दोनों घायल हो गए.

दबंगों द्वारा शशि भूषण सिंह को नाक पर मारा गया जिससे उनकी हड्डियां टूट गई और उन्हें गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद शशि भूषण को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का फर्द बयान लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.