आर्थिक तंगी-बीमारी से परेशान चाय वाले ने फांसी लगा की आत्महत्या, पहले से बना लिया था मन
Advertisement

आर्थिक तंगी-बीमारी से परेशान चाय वाले ने फांसी लगा की आत्महत्या, पहले से बना लिया था मन

चक्रधरपुर के पुरानी बस्ती में एक चाय विक्रेता ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि वे बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान थे. अक्सर वह इन कारणों को लेकर आत्महत्या करने की बात किया करते थे. मृतक का नाम प्रफुल मिस्त्री है. उनकी उम्र तक़रीबन 55 वर्ष थी.

आर्थिक तंगी-बीमारी से परेशान चाय वाले ने फांसी लगा की आत्महत्या, पहले से बना लिया था मन.

चाईबासा: चक्रधरपुर के पुरानी बस्ती में एक चाय विक्रेता ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि वे बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान थे. अक्सर वह इन कारणों को लेकर आत्महत्या करने की बात किया करते थे.

मृतक का नाम प्रफुल मिस्त्री है. उनकी उम्र तक़रीबन 55 वर्ष थी. प्रफुल मिस्त्री चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल के ठीक सामने एक ठेला लगाकर चाय बेचा करते थे. इसी चाय की दुकान से प्रफुल मिस्त्री अपने घर का भरण पोषण किया करते थे. 

प्रफुल मिस्त्री के बेटे राजू मिस्त्री ने बताया की उनके पिता प्रफुल मिस्त्री घर की आर्थिक समस्या के साथ-साथ अपनी बीमारी से परेशान थे. उनको कफ और उलटी दस्त की शिकायत रहती थी. परिवार वालों ने जहां तक कोशिश की उनका ईलाज किया लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं दिखा. बड़े अस्पताल में ईलाज के लिए ज्यादा पैसों की जरूरत थी जो कि मुश्किल था.

आर्थिक तंगी और अपनी बीमारी से परेशान प्रफुल मिस्त्री अक्सर दुखी होकर आत्महत्या करने की बात किया करते थे. उनकी इन बातों को परिवार वालों ने कभी गंभीरता से नहीं लिया. बीती रात जब परिवार वाले सो रहे थे तभी प्रफुल मिस्त्री ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

शौच के लिए उठे उसके बेटे राजू ने उन्हें फांसी पर लटकता देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.