RJD विधायक के भतीजे सहित 7 पर FIR दर्ज, फेसबुक पर अमर्यादित पोस्ट करने का है आरोप

फेनहरा गांव निवासी राजद नेता मिथिलेश राय ने प्राथमिकी में कहा है कि फेसबुक आईडी पर उनके संबंध में अपशब्द लिखा जा रहा है. विधायक के खास लोग उनकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ कर रहे हैं.

RJD विधायक के भतीजे सहित 7 पर FIR दर्ज, फेसबुक पर अमर्यादित पोस्ट करने का है आरोप
आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट करने के आरोप में FIR. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: फेसबुक पर अमर्यादित पोस्ट (Facebook) करने और धमकी देने के आरोप में विधायक (MLA) के भतीजे और निजी सचिव सहित सात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है. इस संबंध में फेनहारा निवासी और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता मिथिलेश राय ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. तरैया से आरजेडी विधायक मुद्रिका प्रसाद राय के भतीजे जयश्रीराम यादव, पानापुर थाना के टोटहा जगतपुर निवासी मोहित यादव, बेलहरी निवासी शशिरंजन यादव, रोहित यदुवंशी लालटेनिया, मुन्ना रसीला, अभिषेक कुमार यादव और विधायक के निजी सचिव अशोक राय को अभियुक्त बनाया गया है.

फेनहरा गांव निवासी आरजेडी नेता मिथिलेश राय ने प्राथमिकी में कहा है कि फेसबुक आईडी पर उनके संबंध में अपशब्द लिखा जा रहा है. विधायक के खास लोग उनकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ कर रहे हैं. इस घटना के सूत्रधार विधायक के भतीजा और उनके निजी सचिव सह भगिना अशोक राय है.

मिथिलेश राय ने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहा हूं. इसी वजह से ऐसा किया जा रहा है. आरजेडी नेता ने आरोप लगाया है कि विधायक के भतीजे जयश्रीराम यादव, पानापुर थाना क्षेत्र के टोटहा जगतपुर निवासी मोहित यादव व चंदन, तरैया बेलहरी के शशिरंजन यादव, रोहित यदुवंशी ललटेनिया, मुन्ना रसीला व अभिषेक यादव के फेसबुक आइडी से ऐसा किया जा रहा है. मिथिलेश राय ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वहीं, विधायक मुद्रिका प्रसाद राय के निजी सचिव अशोक राय ने बताया कि विधायक की छवि धूमिल करने के लिए ऐसी राजनीतिक साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं तो आवेदक से पिछले कई महीने से फोन पर बात भी नहीं किया हूं और न ही फेसबुक पर कोई पोस्ट किया है.