फारबिसगंज: FB पोस्ट को लेकर पूर्व MLA पर FIR दर्ज, कहा- मुझे बदनाम करने की हो रही कोशिश
Advertisement

फारबिसगंज: FB पोस्ट को लेकर पूर्व MLA पर FIR दर्ज, कहा- मुझे बदनाम करने की हो रही कोशिश

मामला नेपाल के एक वीडियो का है, जिसमे एक धर्म के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. इस वीडियो को पूर्व विधायक जाकिर अनवर ने शेयर किया है.

जाकिर अनवर पर धर्म विरोधी फेसबुक पोस्ट को शेयर करने को लेकर एफआईआर दर्ज हुआ है.

फारबिसगंज: बिहार के  फारबिसगंज के पूर्व विधायक जाकिर अनवर पर धर्म विरोधी फेसबुक पोस्ट को शेयर करने को लेकर एफआईआर दर्ज हुआ है. श्रीराम सेना द्वारा पूर्व विधायक पर फेसबुक पोस्ट कर एक धर्म विशेष की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है.

मामला नेपाल के एक वीडियो का है, जिसमे एक धर्म के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. इस वीडियो को पूर्व विधायक जाकिर अनवर ने शेयर किया है. वीडियो में नेपाल मूल के एक व्यक्ति ने धर्म विशेष के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें कही है, जिसको पूर्व विधायक ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है.

fallback

मामले को लेकर श्री राम सेना ने अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए, फारबिसगंज थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और 153 बी के तहत मामला दर्ज कराया है. पूरे मामले पर पूर्व विधायक ने अपनी सफाई देते हुए, इसे राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि, इस वीडियो को लेकर मैंने नेपाल के अधिकारियों समेत नेपाल में भारत के राजदूत से भी वीडियो में दिख रहे व्यक्ति कर खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. लेकिन राजनीतिक विरोधी ओछी राजनीति करके मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

fallback

वहीं, श्री राम सेना के अध्यक्ष प्रदीप देव ने कहा कि, पूर्व विधायक जाकिर अनवर ने एक धर्म को अपमानित करने वाला  वीडियो शेयर किया है, जो उनकी मानसिकता को दर्शाता है. इस वीडियो से हमारी भावना आहत हुई है. मामले को लेकर हम लोगों ने फारबिसगंज थाना में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाया है.