बोकारो स्थित वेदंता प्लांट में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

बोकारो स्थित वेदंता कंपनी के प्लांट में भीषण आग लग गई.

बोकारो स्थित वेदंता प्लांट में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
बोकारों में एक प्लांट में भीषण आग लग गई.

बोकारोः झारखंड स्थित स्टील सीटी बोकारो की एक कंपनी में भीषण आग लगी गई. बताया जा रहा है कि प्लांट में इतनी भीषण आग लगी है कि सब कुछ जलकर खाक हो गया है. हालांकि किसी तरह के जान के खतरे की खबर नहीं आई है. आग पर काबू पाने के लिए 3-4 फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद थी. अब आग पर काबू पा लिया गया है.

खबरों के मुताबिक, झारखंड के बोकारो जिला में वेदंता कंपनी के प्लांट में रविवार दोपहर को अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि यहां आग एक ट्रांसफार्मर में लगी. जिसके बाद आग प्लांट के अन्य हिस्सों में भी लग गई. आग तेजी से बड़े भाग में फैल गई.

बताया जाता है कि रविवार का दिन छुट्टी का था इसलिए यहां काफी कम लोग प्लांट में थे. इसलिए कोई भी हताहत नहीं हुआ. प्लांट सियालजोरी थाना क्षेत्र में स्थित है.

आग प्लांट में इतनी तेज थी कि आग की लपटें काफी ऊंचाई तक दिख रही थी. साथ ही पूरा इलाका धुएं से भर गया था. वहीं, यहां लोगों में अचानक से अफरा-तफरी मच गई. वहीं, इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी दी गई.

फायर ब्रिगेड की 3-4 गाड़ियां फौरन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे. कई घंटों के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि इस आग से कंपनी को कितना नुकसान हुआ इसका आकलन अभी नहीं किया जा सका है. पुलिस अब मामले की जांच भी कर रही है.