पटनाः धूं-धूं कर जली दुकान, 12 दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
Advertisement

पटनाः धूं-धूं कर जली दुकान, 12 दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

राजधानी पटना स्थित कदमकुआं में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कपड़े के दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की करीब एक दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी थी.

पटना में कपड़े के दुकान में आग लगी.

पटनाः राजधानी पटना स्थित कदमकुआं में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कपड़े के दुकान में भीषण आग लग गई. चूड़ी मार्केट स्थित दो मंजिले दुकान में इतनी भंयकर आग लगी की आग की लपटें काफी तेजी से उठ रही थी. पूरा दुकान धूं-धूं कर जल रहा था. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की करीब एक दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी थी. काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि आग बुझाने में करीब 2 घंटे का समय लग गया. बताया जाता है कि दुकान में आग यहां पास में लगे ट्रांसफरमर की वजह से लगी. ट्रांसफरमर से चिंगारी उड़ने के बाद दुकान में आग लग गई. हालांकि पुलिस आग लगने के सही कारणों का पता लगा रहा है.

चूड़ी मार्केट में आग की खबर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि इस घटना में किसी के जान जानें की खबर नहीं मिली है. लेकिन दुकान के मालिक को भारी नुकसान हुआ है. बताया जाता है कि करीब 5 लाख रूपये का सामान आग में जलकर खाक हो गया है.

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की हुई सगाई, परिवार को खली लालू की कमी

आग लगते ही पास के दुकान के लोग भी भागने लगे. लोगों ने बताया कि ट्रांसफरमर से चिंगारी निकलने के बाद दुकान में आग लग गई. वहीं, स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक ट्रांसफरमर में बिजली का काम चल रहा था. इसी दौरान आग की चिंगारी निकली और दुकान में आग लग गई. कपड़े का दुकान होने की वजह से आग तेजी से फैल गई.

VIDEO: मोबाइल चोरी के शक में युवक की पिटाई, क्रेन से बांधकर उल्टा लटकाया

स्थानीय लोगों में समय पर नहीं पहुंचे दमकल की टीम के लिए भी गुस्सा है. लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद दमकल की गाड़ियां करीब 1 घंटे बाद पहुंची, इस वजह से आग काफी तेज हो गई.