close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुरः एक्सिस बैंक में लगी आग, लोगों ने जलने से बचाए लोखों रुपये

समस्तीपुर में नगर क्षेत्र में स्थित एक्सिस बैंक में आग लग गई. आग लगने का मुख्य कारण नहीं पता चल पाया है.

समस्तीपुरः एक्सिस बैंक में लगी आग, लोगों ने जलने से बचाए लोखों रुपये
समस्तीपुर स्थित एक्सिस बैंक में लगी आग.

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में नगर थाना क्षेत्र के पुरानी पोस्ट ऑफिस के पास एक मार्केट कॉम्प्लेक्स में आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल स्थित ऐक्सिस बैंक में लगी थी. वहीं, आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी.

नगर थाना क्षेत्र के पुरानी पोस्ट ऑफिस के पास एक मार्केट कंपलेक्स में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि जिस समय बैंक में आग लगी उस वक्त बैंक खुली हुई नहीं थी. स्थानीय लोगों ने जब बैंक से धुआं निकलते देखा तो फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

लोगों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़िया पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग की वजह से बैंक में रखे जरूरी कागजात जल कर खाक हो गए. हालांकि, बैंक में रखे पैसों तक आग नहीं पहुंची थी. इसलिए पैसों को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

बैंक के अधिकारी का कहना है कि आग की वजह शॉट शर्किट हो सकती है. हालांकि, यह जांच का विषय है. जांच के बाद ही आग लगने का कारण पता चल पाएगा.

बहरहाल, स्थानीय लोगों की सही समय पर पहल करने से बैंक में रखे रूपयों को बचाया जा सका. हालांकि, बैंक के कागजात जल कर खाक हो गए.