बोकारो: मकान में लगी भीषण आग, जलकर खाक हो गया लाखों का कीमती सामान

इस क्वार्टर मे रहने वाले सलीम अंसारी बोकारो स्टील प्लांट के कर्मचारी हैं. लेकिन जिस समय घर में आग लगी उस वक्त वो काम करने के लिए प्लांट गए हुए थे. साथ ही अंसारी के परिवार के लोग गांव गए हुए थे.

बोकारो: मकान में लगी भीषण आग, जलकर खाक हो गया लाखों का कीमती सामान
मकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के बीएसएल के एक क्वार्टर मे भीषण आग लग गई. इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए दो दमकल कि गाड़ियां मौके पर पहुंची तब जाकर आग को बुझाया जा सका. हालांकि, तब तक घर के एसी समेत लाखों रुपए के कीमती सामान जलकर खाक हो गए थे. 

दरअसल घटना बोकारो के सेक्टर 4 जी के क्वार्टर संख्या 1186 की है, जहां अचानक आग लग गई. इस क्वार्टर मे रहने वाले सलीम अंसारी बोकारो स्टील प्लांट के कर्मचारी हैं. लेकिन जिस समय घर में आग लगी उस वक्त वो काम करने के लिए प्लान्ट गए हुए थे. साथ ही अंसारी के परिवार के लोग गांव गए हुए थे.

इस दौरान घर पूरी तरह से बंद था. लेकिन घर में जैसे ही आग लगी, धूआं निकलने लगा. इसके बाद पड़ोसियों ने खिड़की से जैसे ही धूआं निकलते हुए देखा, तो उन्होंने इसकी सूचना सलीम को दी. साथ ही बीएसएल के फायर ब्रीगेड को भी आग लगने कि जानकारी दी.

इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. जानकारी के मुताबिक, घर में आग कमरे में एसी में शार्ट सर्किट होने से लगी. इस हादसे में घर के कई कीमती सामान जलकर खाक हो गए. वहीं, फायर ब्रिगेड कि अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये शार्ट सर्किट से आग लगने का मामला सामने आ रहा है.