close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: कई किसानों के खलिहानों में अचानक लगी आग, धान के सैकड़ों बोझे जलकर हुए राख

खलिहान में धुआं और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया. आवाज सुनते ही गांव के ग्रामीण आग पर काबू पाने का भरपूर कोशिश की.

जहानाबाद: कई किसानों के खलिहानों में अचानक लगी आग, धान के सैकड़ों बोझे जलकर हुए राख
आवाज सुनते ही गांव के ग्रामीण आग पर काबू पाने का भरपूर कोशिश की. (प्रतीकात्मक फोटो)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र के चंधरिया गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब गांव के आधा दर्जन किसानों के खलिहान में आग लग गई. आग लगने से धान के सैकड़ों बोझे जलकर राख हो गए. 

खलिहान में धुआं और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया. आवाज सुनते ही गांव के ग्रामीण आग पर काबू पाने का पूरी कोशिश की लेकिन आग की लपटें काफी तेज थी. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी.  

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तीन फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. लेकिन तब तक खलिहान में रखा फसल जल कर राख हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि एक ही जगह दर्जनों किसान के खलिहान बनाए गए थे और आज अचानक खलियान से धुआं उठाने लगा और देखते ही देखते आसपास में भी आग पकड़ ली. 

इससे लाखों रुपये कि धान की फसल सहित नेवारी जलकर राख हो गया. गौरतलब है कि जहानाबाद जिले में एक माह के अंदर आधा दर्जन गांव में आग से किसान का नुकसान हुआ है. हालांकि आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुटी है.