फारबिसगंज: भीषण आग लगने से दर्जनों घर जलकर खाक, 6 सिलिंडर फटने से बिगड़ी स्थिति

फारबिसगंज बाजार के रेफरल अस्पताल मोड़ के पास देर रात आग लगने से दर्जनों घर जल कर खाक हो गए. आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान हो गया.

फारबिसगंज: भीषण आग लगने से दर्जनों घर जलकर खाक, 6 सिलिंडर फटने से बिगड़ी स्थिति
आग लगने से घरों में रखे 6 गैस सिलिंडर भी ब्लास्ट हो गए और स्थिति बिगड़ गई. (फाइल फोटो)

फारबिसगंज: बिहार के फारबिसगंज बाजार के रेफरल अस्पताल मोड़ के पास देर रात आग लगने से दर्जनों घर जल कर खाक हो गए. आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान हो गया. आग लगने से घरों में रखे 6 गैस सिलिंडर भी ब्लास्ट हुए जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई. 

आग किस वजह से लगी इस बात का पता नहीं चल पाया है. सिलिंडर की आवाज इतनी ज्यादा थी कि इलाके में भगदड़ मच गई. सभी अपने घरों को छोड़ सुरक्षित स्थान के लिए भाग खड़े हुए. घटना की सूचना के बाद दमकल की 2 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.  

लेकिन दमकल की गाड़ियां पहुंचने तक दर्जनों झोपड़ी जल कर खाक हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक और नगर परिषद चेयरमैन भी घटनास्थल पर पहुचे. इसके बाद पीड़ितों को जरूरी मदद भी की गई.

नगर परिषद चेयरमैन ने नगर परिषद की तरफ से सभी पीड़ित परिवारों के तत्काल रात में रहने का इंतेजाम करवाया और पीड़ितों को कंबल वितरित किया जिससे ठंड में इन्हें राहत मिल सके. फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया गया है और पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद की जा रही है.