जमशेदपुर: भीषण आग लगने से 40 दुकानें जलकर खाक, लाखों का हुआ नुकसान

भीषण आग से लगभग 40 दुकानें जल कर खाक हो गई. मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुचीं और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जमशेदपुर: भीषण आग लगने से 40 दुकानें जलकर खाक, लाखों का हुआ नुकसान
मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुचीं और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बारीडीह क्षेत्र के बाजार में भीषण आग लग गई. भीषण आग से लगभग 40 दुकानें जल कर खाक हो गई. मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुचीं और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है. हालांकि आशंका है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट हो सकता है. आग से लाखों के नुकसान की आशंका है. मिली जानकारी के अनुसार बारीडीह बाजार के दुकान में देर रात अचानक आग की बड़ी लपटें निकलने लगी जिसे देख स्थानीय निवासियों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी.

मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू का प्रयास करती लेकिन और घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता. वहीं, आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन शॉर्ट सर्किट आग लगने का कारण माना जा रहा है. 

आग की चपेट में पहले 20-25 दुकान आए और बढ़कर लगभग 40 दुकानें इसकी चपेट में आ गए. जिससे लाखों का नुकसान माना जा रहा है. वहीं, आग लगते ही कुई नेता भी मौके पर पहुंच गई है.