पटना में भीषण आगलगी, BSNL टावर का लाखों का सामना जलकर राख

पटना में भीषण आगलगी, BSNL टावर का लाखों का सामना जलकर राख

गोदाम के सामने स्टेट बैंक, केनरा बैंक समेत तीन बैंक और एक पेट्रोल पंप और गैस गोदाम होने के कारण गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया. 

पटना में भीषण आगलगी, BSNL टावर का लाखों का सामना जलकर राख

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे मनेर में बीएसएनएल के गोदाम और टावर में भीषण आगलगी की घटना घटी है. इसमें लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. शुक्रवार की रात आगलगी की चपेट में आने से लाखों रुपए के उपकरणों तो नुकसान पहुंचा है. आग इतनी तेज है कि लगभग पांच घंटे बीत जाने के बाद भी काबू नहीं किया जा सका है. लोग भयभीत होकर आसपास के इलाके खाली कर रहे हैं.

गोदाम के सामने स्टेट बैंक, केनरा बैंक समेत तीन बैंक और एक पेट्रोल पंप और गैस गोदाम होने के कारण गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया. लोग घर छोड़कर गांधी मैदान की तरफ निकल पड़े. लगातार आग की ऊंची लपटें उठ रही हैं. इस घटना में टावर को भी नुकसान पहुंचा है. 

पुलिस मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास में लगी है. अगलगी के कारणों का पता फिलहाल नहीं लगा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉट सर्किट के कारण यह घटना घटी है. बीएसएनएल के गोदाम में कोई कर्मचारी नहीं रहता है. पुलिस ने अग्निशमन दस्ता को भी घटना की सूचना दी है, लेकिन चार घंटे में सिर्फ दो दमकल की गाड़ियां आ सकी हैं.

आग की लपटें धीरे-धीरे तेज ही हो रही है. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि दमकल के अधिकारियों को फोन किया गया है. अधिकांश गाड़ियां प्रकाश पर्व में लगी हुई है. इस वजह से गाड़ी धीरे-धीरे आ रही है और आग पर काबू पाया जा रहा है.

Trending news