धनबाद: कचड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, आस-पास की दुकानें जलकर हुई खाक
Advertisement

धनबाद: कचड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, आस-पास की दुकानें जलकर हुई खाक

आग इतनी भीषण थी की कुछ किलोमीटर की दुरी से भी इस भयंकर आग को देखा जा सकता था. वही इस आग ने देखते ही देखते आसपास की चार-पांच दुकानों को भी अपने चपेटे में ले लिया.

आग के कारण लाखों की क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

धनबाद: झारखंड के धनबाद में सोमवार देर रात शहर के पुराना बाजार स्थित एक कचड़ा गोदाम में भीषण आग लग गई. आग ने देखते ही देखते वहां के चार-पांच दुकानों को भी अपने चपेटे में ले लिया. जिससे लाखों की क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है. धनबाद का काफी व्यस्त बाजार माना जाने वाला पुराना बाजार के डीएवी रोड स्थित एक कचड़ा गोदाम में आग लगी. 

आग इतनी भीषण थी कि कुछ किलोमीटर की दूरी से भी इस भयंकर आग को साफ-साफ देखा जा सकता था. वहीं, इस आग ने देखते ही देखते आसपास की चार-पांच दुकानों को भी अपने चपेटे में ले लिया. जिससे सभी दूकान कुछ ही पलों में जल कर खाक हो गई. वहीं मौके पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने काफी मुश्किलों के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया.

fallback

आपको बता दें की घटना स्थल के ठीक बगल में दुर्गा पूजा पंडाल और इस वजह से वहां पर लगे मेले में भी काफी संख्या में लोग जमा हुए थे. लेकिन गनीमत रही की आग पूजा पंडाल या वहां लगे मेला की तरफ नहीं बढ़ी. वहीं, आग की सूचना मिलते ही बैंकमोड़ पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया. 

आग ने पूरे इलाके में दहशत पैदा कर दिया है. झरिया पुल के बगल के सिंटू कुमार नाम के शख्स के गोदाम में आग लगी थी. आग को काफी प्रयासों के बाद काबू कर लिया गया.

ये भी देखे