दरभंगा: ओवरब्रिज के नीचे दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

इस अगलगी में लाखों का नुकसान हुआ है. वार्ड पार्षद के नेतृत्व में लोग विवि थाना पहुंचे. लोगों ने शराबियों के द्वारा आग लगाने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की है.

दरभंगा: ओवरब्रिज के नीचे दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
दरभंगा में भीषण आगलगी.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा शहर के विवि थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी रेलवे ओवरब्रिज की फुटपाथी दुकानों में गुरुवार की सुबह भीषण आग लग गई. इसमें कम से कम छह फुटपाथ की दुकानें जलकर राख हो गई. आग लगते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने रेलवे की वाशिंग पिट का पानी की पाइप से आग बुझाया. बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

जली दुकानों में फल, चप्पल-जूते और नाई की दुकानें शामिल हैं. इस अगलगी में लाखों का नुकसान हुआ है. वार्ड पार्षद के नेतृत्व में लोग विवि थाना पहुंचे. लोगों ने शराबियों के द्वारा आग लगाने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की है.

पीड़ित दुकानदार पवन खट्टीक ने बताया कि उसकी फल की दुकान थी. दुकान में सेब, अनार, अमरूद, अनानास आदि रखे हुए थे. दुकान समेत सबकुछ जलकर राख हो गया है. उन्होंने कहा कि उनका करीब पांच लाख का नुकसान हुआ है. साथ ही जूता-चप्पल और नाई की दुकान का भी काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने शराबियों पर आग लगाने की आशंका जाहिर की. कहा कि शराबी हमेशा यहां उत्पात मचाते हैं. शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती.

वार्ड पार्षद निशा कुमारी ने बताया कि शराबी इस स्थान पर अड्डाबाजी करते हैं. सुबह आग लगाकर भागते हुए स्थानीय महिलाओं ने कुछ लोगों को देखा है. उनके शोर मचाने पर लोग भाग खड़े हुए. उन्होंने कहा कि दुकानदारों के द्वारा लगाए गए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाए तो सारी घटना सामने आ जाएगी.