आरा: कोर्ट का आदेश ताक पर, शादी समारोह में जमकर हो रही हर्ष फायरिंग

हर्ष फायरिंग पर हाई कोर्ट (High Court) और सरकार के शख्त निर्देश के बावजूद भी भोजपुर पुलिस को धत्ता बताते हुए दबंग लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे हैं.

आरा: कोर्ट का आदेश ताक पर, शादी समारोह में जमकर हो रही हर्ष फायरिंग
शादी में हो रही है हर्ष फायरिंग.

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में एक बार फिर शादी समारोह में खुलेआम हथियार का प्रदर्शन कर जमकर हर्ष फायरिंग करते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो आरा शहर का है. है. शादी समारोह में डीजे के गानों पर महिला डांसर डांस कर रही हैं.

इसके साथ ही युवक महिला डांसर पर पैसा लुटा रहे हैं. वही दबंग लोग अपने असलहा से जमकर फायरिंग कर रहे है. बता दें कि हर्ष फायरिंग में अबतक कई लोगों की जान भी जा चुकी है. वहीं, कई लोग इसका शिकार भी हो चुके हैं. फिर भी हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नही ले रही है.

हर्ष फायरिंग पर हाईकोर्ट (High Court) और सरकार के शख्त निर्देश के बावजूद भी भोजपुर पुलिस को धत्ता बताते हुए दबंग लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है. 

इससे पहले भी देश के कई हिस्सों से इस तरह के मामले सामने आए हैं. जहां हर्ष फायरिंग में लोगों की जान चुकी है. वहीं, दबंगों की हरकत देखकर मालूम पड़ता है कि इन्हें कानून और पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं है.