बिहार: पटना AIIMS के पास बदमाशों ने की फायरिंग, दवा दुकानदारों से मांगी रंगदारी

सीसीटीवी कैमरे में यह साफ दिख रहा है कि बाइक पर सवार होकर अपराधी आते हैं. दुकान के अंदर पर्चा फेक कर फरार हो जाते हैं. 

बिहार: पटना AIIMS के पास बदमाशों ने की फायरिंग, दवा दुकानदारों से मांगी रंगदारी
पटना AIIMS के पास बदमाशों ने की फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार के दानापुर से बड़ी खबर आ रही है. फुलवारी थाना स्थित आने वाले पटना एम्स (Patna AIIMS) के पास तीन दवा दुकानों से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी किंग्स गैंग के द्वारा मांगी गई है. इस दौरान किंग्स गैंग ने दुकान के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) भी की. उसके बाद दुकान के अंदर पर्चा फेंक कर चलते बने. पर्चे में साफ तौर पर लिखा हुआ है कि तीनों दुकानदारों को पांच लाख की रंगदारी देनी होगी.

आरएम फॉर्मा, पाटलिपुत्रा और बिमल मेडिकल के दुकानदार डरे हुए हैं. घटना के विरोध में आज सारे दुकानदारों ने दुकान बंद कर दिए हैं. अपराधियों द्वारा फायरिंग किए जाने और चिट्ठी दुकान के अंदर फेंके जाने की सारी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी कैमरे में यह साफ दिख रहा है कि बाइक पर सवार होकर अपराधी आते हैं. दुकान के अंदर पर्चा फेंक कर फरार हो जाते हैं. वहीं, एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में एक मोटरसाइकिल पर तीन अपराधियों की आने और वहां फायरिंग करने की तस्वीरें कैद हुई हैं. इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दिया है.

हालांकि अपराधी हेलमेट पहने हुए थे. बीच में बैठा अपराधी बिना हेलमेट के था, जिसकी पहचान के लिए पुलिस जांच कर रही है और सीसीटीवी खंगाल रही है. पटना एम्स के पास यह पहली घटना है, जब रंगदारी के लिए फायरिंग की गई है.