close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: जमीन को लेकर फायरिंग में एक की मौत, 6 लोग घायल

इस घटना से गुस्साए आक्रोशित परिजन व ग्रामीण पुलिस प्रशासन से आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर उमरांवगंज गांव के समीप ही बिहिया गौरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया है.

 बिहार: जमीन को लेकर फायरिंग में एक की मौत, 6 लोग घायल
गोली लगने से आधा दर्जन लोग बुरी तरह से जख्मी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मनीष कुमार, भोजपुर : बिहार के भोजपुर में चंद जमीन के टुकड़े को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी जंग हुई है. इस दौरान एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के साथ मारपीट करते हुए अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें गोली लगने से एक शख्स की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि गोली लगने से आधा दर्जन लोग बुरी तरह से जख्मी है.

जिन्हें परिजन व स्थानीय गांव वालों की मदद से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से गुस्साए आक्रोशित परिजन व ग्रामीण पुलिस प्रशासन से आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर उमरांवगंज गांव के समीप ही बिहिया गौरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है. मामला जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के उमरांवगंज गांव की है. 

 

बताया जा रहा है कि उमरांवगंज गांव निवासी अतवारू यादव व श्री भगवान यादव के बीच चंद कुछ जमीन के टुकड़े को लेकर कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. जहां आज सुबह उक्त जमीन पर मवेशी चराने को लेकर फिर विवाद गहरा गया और दोनों ओर से मारपीट होने लगी. इसी बीच एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर सरेआम हथियार से अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इस गोलीबारी की घटना में गोली लगने से उमरांवगंज गांव निवासी स्वर्गीय लाल मोहर यादव के 55 वर्षीय यमुना यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

जबकि करीब आधा दर्जन लोग गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें तत्काल परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है. जख्मियों में मृतक का छोटा भाई सरल यादव के अलावा सोनू यादव, धर्मेंद्र यादव, सुमन यादव, राज कुमार यादव, पिंटू यादव,उमरावगंज गांव के निवासी बताए जा रहे है. दिनदहाड़े गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे गाँव समेत आस पास के इलाकों में दहशत के साथ तनाव का माहौल भी कायम हो गया. 

वही घटना की सूचना मिलते ही बिहिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है और स्थिति को नियंत्रण करने में लगी हुई.जबकि इस मामले में फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रहा है.