स्वतंत्रता दिवस पर भी अपराधी बेलगाम, बक्सर में दो युवकों को मारी गोली

घायल युवक ने बताया कि गोली मारने वाला पहले दोस्त हुआ करता था, लेकिन अचानक किसी बात को लेकर दोनों में मतभेद हो गया.

स्वतंत्रता दिवस पर भी अपराधी बेलगाम, बक्सर में दो युवकों को मारी गोली
बक्सर में दिनदहाड़े फाय़रिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर : 15 अगस्त को लेकर की गई तमाम सुरक्षा के बाद भी अपराधियों ने पुलिस को चुनाती दिया है. अलग-अलग घना में दो युवकों को गोली मारी गई है. अलग-अलग जगहों पर हुए वारदात में एक युवक की मौत हो गई है और एक घायल है. शहर के बीचोबीच आदर्श नगर इलाके में बबलू नामक युक को गोली मारी गई है. गोली लगने से युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया. 

घायल युवक ने बताया कि गोली मारने वाला पहले दोस्त हुआ करता था, लेकिन अचानक किसी बात को लेकर दोनों में मतभेद हो गया. उसने कहा कि 20 की संख्या में आए युवकों ने गोली उसपर गोली चलाना शुरू कर दिया. इसी दौरान एक गोली उसके कंधे में लग गई.

वहीं, युवक के दोस्त प्रीतम कुमार ने बताया कि वह बबलू के साथ बाइक पर था. तभी 20 की संख्या में आए लोगों ने घेरकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगा. एक गोली बबलू को लग गई. अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. चीनी मिल के पास आदर्श नगर में जहां गोली मारी गई है, वहां से चंद कदम की दूरी पर जिलाधिकारी का कार्यालय भी ही.

वहीं, एक अन्य घटना में महादशा गांव में हथियारों से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम हरेंद्र यादव बताया जाता है, जो कि किसान था. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. 

ग्रामीणों अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है. इस बाबत डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है. दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. ग्रामीणों के द्वारा अपराधियों की पहचान कर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है.