close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: थाने से महज 100 गज की दूरी पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, PMCH में भर्ती

घायल युवक का नाम मो. कलाम है, जो कि मधुबनी जिला के बाबूबरही थाना क्षेत्र के कलुआही गांव का रहने वाला है.

बिहार: थाने से महज 100 गज की दूरी पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, PMCH में भर्ती
दरभंगा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली.

मुकेश कुमार, दरभंगा: बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में एनएच 57 पर स्थित मब्बी पुल के पास थाना से महज 100 गज की दूरी पर दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर गोली मार दिया. बाइक पर तीन की संख्या में आए अपराधियों ने युवक के कान के पास गोली मारी. जख्मी हालत में उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया है.

घायल युवक का नाम मो. कलाम है, जो कि मधुबनी जिला के बाबूबरही थाना क्षेत्र के कलुआही गांव का रहने वाला है. दरभंगा में बीते सात वर्षों से मब्बी थाना क्षेत्र के गहुमी मोहल्ले में रहकर पढ़ाई के साथ-साथ बिजली मिस्त्री का भी काम करता है. परिजनों की मानें तो अपराधियों ने गोली मारने से पहले बिजली का काम कराने का बहाने घर से बुलाया.

परिजन का कहना है कि तीन की संख्या में अपराधी आए थे. दो घर के अंदर आया. गाड़ी के पीछे जो बैठा था उसने गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहोला व्याप्त है. लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

अपराधी युवक को गोली मार कर मुजफ्फरपुर की तरफ फरार हो गए. गोली लगने से युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, दरभंगा सिटी एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. साथ ही दावा किया कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. दूसरी ओर घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है.