close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: पहले मांगी लिफ्ट फिर लूटी, फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने मचाई लूटपाट

शख्स को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है. लूट की इस वारदात को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के एसएस कॉलेज के पास अंजाम दिया.

 जहानाबाद: पहले मांगी लिफ्ट फिर लूटी, फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने मचाई लूटपाट
इस वारदात को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के एसएस कॉलेज के पास अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में शातिर अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया और एक शख्स से उसकी ही कार में सवार होकर उसकी कार लूट ली. और पिस्टल के बट से मारकर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया. शख्स को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है. लूट की इस वारदात को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के एसएस कॉलेज के पास अंजाम दिया.

लूट का शिकार हुआ बबलू सिंह रांची के डोरंडा के रहने वाला है. बबलू सिंह ने बताया कि रविवार की रात पटना-गया मार्ग से होते हुए रांची लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में मसौढ़ी के पास एनएच 83 पर सड़क किनारे एक युवक ने लिफ्ट मांगी और जहानाबाद तक साथ ले जाने का अनुरोध किया. छात्र जैसे दिखने की वजह से युवक को लिफ्ट दे दी. जहानाबाद पहुंचने के बाद उसने ये कह कर कार कोको रोड़ में मुड़वा दिया कि दशहरा में जहानाबाद बीच शहर से वाहनों का प्रवेश नहीं हो रहा है.

जिसके बाद झांसे में आकर कार काको रोड में मोड़ दिया और फिर एसएस कॉलेज के समीप सुनसान जगह पर पहुंचने के बाद उसने गाड़ी रोकने की बात कही. गाड़ी रोकने के बाद युवक उतर गया. लेकिन जैसे ही कार मोड़ने लगा चार-पांच की संख्या में लड़के आ धमके और हथियार के बल पर उसकी कार की चाबी छीन ली. 

चाबी छीनने के बाद अपराधियों ने मोबाइल, पांच हजार रुपया नगद, सोने का चेन और कान की सोने की बाली छीन ली. और जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल के बट से सिर पर हमला कर दिया. और सड़क पर फेंक कर कार लेकर फरार हो गए.
Taskeen Salmanoor, News Desk