close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: गया में दो गुटों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, हिंसक झड़प के बाद घटनास्थल छावनी में तब्दील

घटना के बाग पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. आक्रोशित भीड़ को भी शांत कराया गया.

बिहार: गया में दो गुटों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, हिंसक झड़प के बाद घटनास्थल छावनी में तब्दील
गया में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प.

गया: बिहार के गया (Gaya) में दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी और रोड़ेबाजी हुई. इस घटना में पांच लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है. गया पुलिस, कोतवाली थाना क्षेत्र के तुतवाड़ी मोहल्ले में हुई इस घटना की छानबीन कर रही है.

गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के तुतवाड़ी मोहल्ले में दो गुटों के बीच जमकर हंगामा और मारपीट हुई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग (Firing) भी हुई. रोड़ेबाजी भी की गई. फायरिंग में गया नगर निगम के वार्ड संख्या-13 के पार्षद राहुल शर्मा के घर के पांच लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

गंभीर स्थिति को दखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी सहित जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, एसएसपी राजीव मिश्रा, सिटी एसपी व कई अधिकारियों का काफिला घटनास्थल पर पहुंच.

पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. आक्रोशित भीड़ को भी शांत कराया गया. अभी फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर ही मार्च कर रही है. पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि अफवाहों पर ध्यान न दे.