नवादा: चोरी किए हुए पांच ट्रक छड़ जब्त, पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Advertisement

नवादा: चोरी किए हुए पांच ट्रक छड़ जब्त, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

नवादा पुलिस ने छड़ चोरी करते हुए गिरोह पकड़ लिया. नवादा पुलिस को बीते कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एनएच के किनारे रजौली से लेकर बिहार शरीफ तक छड़ की चोरी की जा रही है.

 अंधेरे का फायदा उठाकर गिरोह के सभी सदस्य मौके से फरार हो गए.

नवादा: बिहार के नवादा में पांच गाड़ियों में चोरी किए हुए छड़ को जब्त किया गया. नवादा पुलिस ने छड़ चोरी करते हुए गिरोह पकड़ लिया. नवादा पुलिस को बीते कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एनएच के किनारे रजौली से लेकर बिहार शरीफ तक छड़ की चोरी की जा रही है.

इसी सूचना के आलोक पर टीम गठित कर कल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधो बीघा गांव के पास छड़ लदे हुए पांच ट्रक को जब्त किया है. पुलिस को आता देख एवं अंधेरे का फायदा उठाकर गिरोह के सभी सदस्य मौके से फरार हो गए. 

वहीं, मौके पर छड़ लदी गाड़ी को जब्त किया गया है जिसकी बाजार में अनुमानित लागत करोड़ों में आंकी गई है. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह केवल एक जिले के माफियाओं के द्वारा किया जा रहा है.

इसमें विभिन्न जिले के लोग भी शामिल हो सकते हैं जो कि जांच के दौरान बात निकल कर आ सकती है. उधर पुलिस ने सभी पांच गाड़ियों को जब्त कर थाने ले आई है और माफियाओं के धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.