close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: 5 साल की बच्ची गला रेत निर्मम हत्या, अब तक नहीं हो सकी शव की शिनाख्त

घटना लाखो थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव के निकट गुप्ता और लखमीनिया बांध किनारे की है.

बेगूसराय: 5 साल की बच्ची गला रेत निर्मम हत्या, अब तक नहीं हो सकी शव की शिनाख्त
अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक 5 साल बच्ची की गला रेत कर निर्मम हत्या कर शव को फेंक दिया है. घटना लाखो थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव के निकट गुप्ता और लखमीनिया बांध किनारे की है.

हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है जिस वजह से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्ची की हत्या किसने और क्यों की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. 

 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बच्ची का शव बांध किनारे पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया. पुलिस हत्या और रेप की आशंका पर भी जांच कर रही हैं. फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने का भी प्रयास कर रही है.

लाखो थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि गुप्ता बांध के समीप रोड के किनारे एक 5 वर्षीय बच्ची का डेड बॉडी पड़ा हुआ है. इस सूचना पर थाना प्रभारी घटनास्थल मौके पर पहुंचे. पुलिस पहुंची तो देखी 5 वर्षीय बच्ची की अज्ञात डेड बॉडी पड़ा हुआ था.

लाखो थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया कि देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुश्मनागत इसकी हत्या की गई. लेकिन खैर पोस्टमार्टम के बाद यह पता चल पाएगा इसके साथ दुष्कर्म की घटना घटी है या नहीं या मृत्यु है तो मृत्यु का कारण क्या है फिर वैधानिक कार्रवाई है किया जाएगा.