close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: खाना नहीं मिलने पर भड़का बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा, कम्यूनिटी किचन में किया हंगामा

 इस बीच रविवार को एक बार फिर कोसी के जलस्तर में वृद्धि देखी गई. कई नदियां अभी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. वहीं, बाढ़ के मद्देनजर पीड़ितों के लिए बनाए गए कम्यूनिटी किचन में खाना नहीं होने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. 

बिहार: खाना नहीं मिलने पर भड़का बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा, कम्यूनिटी किचन में किया हंगामा
कम्यूनिटी किचन में खाना नहीं होने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. (फोटो साभार: ANI)

कटिहार: बिहार के 12 जिलों में बाढ़ का कहर अब भी जारी है. लोग अपना घर छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर शरण लिए हुए हैं. इस बीच रविवार को एक बार फिर कोसी के जलस्तर में वृद्धि देखी गई. कई नदियां अभी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. वहीं, बाढ़ के मद्देनजर पीड़ितों के लिए बनाए गए कम्यूनिटी किचन में खाना नहीं होने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. 

 

कटिहार के कदवा में खाने नहीं होने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई. वहीं, एक बाढ़ पीड़िता ने कहा कि मंत्री नहीं आते हैं तो खाने के लिए नहीं दिया जाता है. तीन दिन से खाने को नहीं मिला है. आज मंत्री आए हैं तो सबको खाना खिलाया गया है. मुख्यमंत्री आते हैं तो खाना बनता है लेकिन खाने के लिए थाली नहीं दिया जाता है. झगड़ा करने पड़ थाली दिया गया. थाली लेकर घर जा रहे हैं.

वहीं, रविवार को कटिहार पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. नीतीश कुमार खुद किचन और दवा वितरण का जायजा लिया. लोगों जिला प्रशासन के द्वारा सरकारी राहत सहायता और सुविधा नहीं मिलने की शिकायतें की. सीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी पूनम कुमारी को तलब किया और कई आवश्यक निर्देश दी.