झारखंड: आजसू नेता माधव चंद्र ने दिखाई ताकत, कार्यक्रम मे BJP कार्यकर्ता भी हुए शामिल

आजसू नेता माधव चंद्र महतो ने फतेहपुर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें नाला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में भाग लिया. इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई. 

झारखंड: आजसू नेता माधव चंद्र ने दिखाई ताकत, कार्यक्रम मे BJP कार्यकर्ता भी हुए शामिल
इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई.

जामताड़ा: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आजसू नेता माधव चंद्र महतो ने फतेहपुर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें नाला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में भाग लिया. इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई. 

आपको बता दें की माधव चंद्र महतो बीजेपी नेता थे जो टिकट नहीं मिलने के कारण आजसू का दामन थाम चुके हैं और नाला विधानसभा से आजसू के उम्मीदवार हैं. इस बैठक में काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया तथा आजसू उम्मीदवार माधव महतो के प्रति अपना आस्था व्यक्त किया. 

मौके पर माधव चंद्र महतो ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में मुझे जनता का विश्वास मिला है और यही मेरा हथियार. मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं इस बार नाला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतूंगा और यहां का विकास करूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास है और कार्यकर्ताओं का अदम्य इच्छाशक्ति है जो कार्यकर्ता देख पा रहे हैं कि हर छोटी सभा जो हम बुलाते हैं उसमें हजारों की संख्या में भीड़ आती है. यह कहीं न कहीं इस बात को दर्शाता है कि लोग परिवर्तन चाहते हैं और मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि हमारे साथ जो कार्य करता है यह ना तो ठेकेदार हैं ना किसी प्रकार का छल कपट में रहते हैं.