जीतनराम मांझी की फिल्म में एंट्री, 74 की उम्र में पर्दे पर मारेंगे धांसू डॉयलाग्स

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी नेता से अभिनेता बनने जा रहे हैं. 

जीतनराम मांझी की फिल्म में एंट्री, 74 की उम्र में पर्दे पर मारेंगे धांसू डॉयलाग्स
नालंदा जिले के बिहार शरीफ प्रखंड के तुंगी गांव में चल रही है.(फाइल फोटो)

विकास कुमार चौधरी, पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी नेता से अभिनेता बनने जा रहे हैं. दरअसल नालंदा जिले के बिहार शरीफ प्रखंड के तुंगी गांव में बॉलीवुड फिल्म "कोट" की शूटिंग चल रही है . इस फिल्म में जीतन राम मांझी एक नेता के किरदार में नजर आएंगे. 

एक बार फिर से फिल्म के जरिए सीएम का पद संभाल अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी से निभाते नजर आएंगे. हालांकि जीतन राम मांझी ने सिर्फ फिल्म में एक्टिंग करने की बात की पुष्टि की है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म में वो सीएम का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. 

जीतनराम मांझी ने कहा कि फिल्म के निर्देशक के अनुरोध पर वो इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हो गए. साथ ही उन्होंने कहा कि ये फिल्म युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी. 

फिल्म का बैकग्राउंड पूरी तरह बिहार पर आधारित है. मांझी ने कहा कि यह फिल्म एक दलित गरीब युवक माधो की जिंदगी के संघर्ष और सपनों पर आधारित है. जिसमें माधो एक कोट पहनने की जिद में, अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है और अपने सपनों को पूरा करता है. 

मांझी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब डायरेक्टर ने फिल्‍म के बारे में बताया तो काफी खुशी हुई कि इतनी अच्छी सोच के साथ फिल्‍म को बनाया जा रहा है . फिल्म में संघर्ष व अपनी माटी के लिए कुछ करने का जज्बा दिखता है. वह बताता है कि अगर इंसान मन में कुछ करने की ठान लें तो कुछ भी कर सकता है. 

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने मई 2014 में बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी लेकिन राजनीति के बदलते मौसम में मांझी लंबे समय तक टिक नहीं पाए और 20 फरवरी 2015 को मांझी को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था.