गुप्तेश्वर पांडेय ने की CM से मुलाकात, बोले- अभी राजनीति में आने का फैसला नहीं लिया
Advertisement

गुप्तेश्वर पांडेय ने की CM से मुलाकात, बोले- अभी राजनीति में आने का फैसला नहीं लिया

जेडीयू कार्यालय में पूर्व डीजीपी ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय की जेडीयू ज्वाइन करने की चर्चा लगातार चल रही है.

 जेडीयू कार्यालय में पूर्व डीजीपी ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की. (फा

पटना: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) आज जेडीयू कार्यालय पहुंचे. जेडीयू कार्यालय में पूर्व डीजीपी ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की. आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय की जेडीयू ज्वाइन करने की चर्चा लगातार चल रही है.

उन्होंने हाल में ही बिहार के डीजीपी के पद से वीआरएस लिया है. सीएम नीतीश कुमार से निकलने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने आया हूं. मैं अब स्वतंत्र नागरिक हूं. कहीं भी किसी से भी मिलने जा सकता हूं.

साथ ही उन्होंने कहा, 'मैंने राजनीति में आने का फैसला नहीं लिया है. कहां से चुनाव लड़ना है ये अभी तय नहीं है. सीएम से मेरी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है.' आपको साथ ही बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू का झंडा लगी कार से सीएम से मिलने पहुंचे थे जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो आज जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं. 

हालांकि, गुप्तेश्वर पांडेय पहले भी बक्सर से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके हैं और सियासी गलियारे में चर्चा भी है कि वो जल्द ही जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं. गुप्तेश्वर पांडेय ने कुछ दिनों पहले ही वीआरएएस लिया है और राजनीति में आने की इच्छा भी जताई है.