जामताड़ा: JVM में शामिल होंगे BJP के पूर्व विधायक, कहा- टिकट न मिलने का है दुख

विष्णु प्रसाद भैया ने कहा की लंबे समय तक भारतीय जनता पार्टी की सेवा करने के बावजूद पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है जिसका उन्हें दुख है. 

जामताड़ा: JVM में शामिल होंगे BJP के पूर्व विधायक, कहा- टिकट न मिलने का है दुख
बीजेपी नेता ने कहा वो जामताड़ा से विधानसभा चुनाव लड़ेगें. (फाइल फोटो)

जामताड़ा: झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के मद्देनजर नेताओं के बागी तेवर लगभग सभी पार्टी में देखने को मिल रहे हैं. टिकट न मिलने से नाराज नेता बागी तेवर अपनाते हुए पाला बदलने में पीछे नहीं है. साथ ही जिन्हें किसी दल में जगह नहीं मिल रही है उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इसी क्रम में बीजेपी के नेता ने भी बागी तेवर अपना लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र (Jamtara Vidhan Sabha constituency) से पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर नाराज चल रहे हैं.  विष्णु प्रसाद भैया ने कहा की लंबे समय तक भारतीय जनता पार्टी की सेवा करने के बावजूद पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है जिसका उन्हें दुख है.

पूर्व विधायक ने कहा कि आम जनता की इच्छा है कि वो जामताड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ें. जामताड़ा की जनता की मांग को देखते हुए वह झारखंड विकास मोर्चा (JVM) के टिकट से जामताड़ा विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि उनकी इस बाबत झारखंड विकास मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्य़मंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) से भी बात हुई है.  आपको बता दें कि झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच पांच चरणों में चुनाव होने हैं. चुनाव से पूर्व टिकट न मिलने पर नेताओं की नाराजगी अब खुलकर सामने आ रही है.