झारखंड: एक दिन के उपवास पर बैठे पूर्व सीएम रघुवर दास, ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी कोर कमिटी के सभी सदस्य, प्रदेश के पदाधिकारी, सभी सांसद एवं विधायक और जिलाध्यक्ष बुधवार को 10 बजे पूर्वाह्न् से पांच बजे अपराह्न् तक एक दिवसीय उपवास पर हैं. 

झारखंड: एक दिन के उपवास पर बैठे पूर्व सीएम रघुवर दास, ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना
रघुवर दास जमशेदपुर स्थित अपने आवास पर उपवास पर हैं.

रांची: झारखंड में बीजेपी आज से झारखंड सरकार को नींद से जगाने के लिए उपवास पर है. बीजेपी कोर कमिटी के सभी सदस्य, प्रदेश के पदाधिकारी, सभी सांसद एवं विधायक और जिलाध्यक्ष बुधवार को 10 बजे पूर्वाह्न् से पांच बजे अपराह्न् तक एक दिवसीय उपवास पर हैं. सभी घरों पर ही उपवास पर बैठे हैं.

वहीं, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी आज अपने जमशेदपुर स्थित घर पर उपवास पर हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोरोना महामारी को लेकर झारखंड सरकार पूरी तरह शिथिल है. उसके द्वारा प्रवासी मजदूरो, कामगारो, छात्रों और जो राज्य से बाहर फंसे हैं, उनकी कोई सुध नहीं ली जा रही है. इसी के विरोध में आज मैं अपने जमशेदपुर स्थित आवास पर उपवास पर हूं ताकी राज्य सरकार की नींद टूट सके.

वहीं, मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, 'हेमंत सरकार मजदूरों-छात्रों की समस्याओं को लेकर लुका-छिपी का खेल खेल रही है. अपनी विफलता को छिपाने के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराना इनकी फितरत में शामिल हो गया है.'

साथ ही झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि जन समस्याओं को लेकर राज्य सरकार संवेदनहीन हो चुकी है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार भेदभाव और तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है.

उन्होंने कहा कि झारखंड के बाहर फंसे लाखों मजदूरों, हजारों छात्रों, चिकित्सा के लिए राज्य से बाहर गए मरीजों और उनके परिजनों की समस्याओं पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए पार्टी ने एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम रखा है.